Shahrukh Khan net worth in rupees, birthday,age, family

Shahrukh Khan net worth in rupees, height,birthday,age, family

Shahrukh Khan net worth, height, Age, birthday, family
Shahrukh Khan net worth, height, Age, birthday, family

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी अदाकारी की वजह से करोड़ों लोगों की दिलों पर राज करते हैं। इस ब्लॉग पोस्ट में हम शाहरुख खान की नेट वर्थ, एज, बर्थडे, और फैमिली के बारे में जानने वाले हैं।

Shahrukh Khan Net Worth in Rupees:

दोस्तों अगर बात करें शाहरुख खान की नेट वर्थ यानी कुल संपत्ति के बारे में तो शाहरुख खान की कुल संपत्ति लगभग 6300 करोड़ रुपए है। शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेता हैं और दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक हैं।

Shahrukh Khan Height:

शाहरुख खान की हाइट 5 फीट 8 इंच है जो उन्हें बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक बनाती है। यह हाइट शाहरुख खान पर बहुत सूट करती है जिससे शाहरुख खान का लुक और भी बेहतर हो जाता है।

Shahrukh Khan Age And Birthday:

शाहरुख खान का जन्म हुआ था 2 नवंबर 1965 को इस हिसाब से शाहरुख खान की एज 58 साल है। लेकिन शाहरुख खान 58 साल के दिखते बिल्कुल नहीं हैं। अभी भी शाहरुख खान बॉलीवुड पे राज कर रहे हैं।

Shahrukh Khan Family:

शाहरुख खान के लिए उनकी फैमिली बहुत महत्त्वपूर्ण है। उनकी पत्नी गौरी खान फिल्म प्रोड्यूसर हैं। शाहरुख खान की फैमिली में उनके दो बेटे आर्यन खान, अबराम खान और एक बेटी सुहाना खान और उनकी पत्नी गौरी खान हैं।कुल मिलाकर 5 लोगों का छोटा सा परिवार है।

दोस्तों इस ब्लॉग पोस्ट में हमने Shahrukh Khan net worth in rupees, height, age, birthday, family के बारे में सभी जानकारी साझा की है। उम्मीद है यह जानकारी आपको पसंद आएगी।

1 thought on “Shahrukh Khan net worth in rupees, birthday,age, family”

Leave a Comment